कठुआ हमले में सेना के 4 जवान शहीद, सेना की गाड़ी को दहशतगर्दों ने बनाया था निशाना

Kathua Terrorist Attack:कश्मीर में चल रही अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू के कठुआ इलाके में सैन्य काफिले पर हमले की खबर है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने कठुआ बिलावर तहसील में आने वाले बदनौता गांव में काफिले पर हमला किया. आतंकियों ने सेना की एक गाड़ी

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

Kathua Terrorist Attack:कश्मीर में चल रही अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू के कठुआ इलाके में सैन्य काफिले पर हमले की खबर है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने कठुआ बिलावर तहसील में आने वाले बदनौता गांव में काफिले पर हमला किया. आतंकियों ने सेना की एक गाड़ी पर फायरिंग की है. हमला होते ही सेना के जवानों ने इलाका घेर लिया है और वे आतंकियों को जवाब दे रहे हैं.

ग्रेनेड हमले में 4 जवान शहीद

सेना के सूत्रों के मुताबिक कठुआ के जिस बदनौता गांव में आर्मी के वीइकल पर हमला हुआ है, वे सेना की 9वीं कॉर्प्स के तहत आता है. सूत्रों ने कहा कि आतंकियों की ओर से गाड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया. इस हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं. अटैक होते ही सेना के जवानों ने तुरंत बाहर निकलकर मोर्चा संभाल लिया. वे आतंकियों को जवाब दे रहे हैं. इसके साथ ही आतंकियों को घेरने के लिए अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर भेजी गई है. जम्मू कश्मीर पुलिस का विशेष दस्ता और सीआरपीएफ की आतंक रोधी टुकड़ी भी मौके पर पहुंचकर आतंकियों की तलाश में जुटी है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN 1st T20 Live: भारतीय बॉलर्स ने बरपाया कहर, मयंक यादव के बाद वरुण चक्रवर्ती ने लिया विकेट

India vs Bangladesh 1st T20 Live Score Updates: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज रविवार (6 अक्टूबर) को शुरू हुई. टेस्ट सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 में भी कमाल दिखाने पर है. टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर के न्यू माध

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now